राहुल गांधी ने कहा कि 15-20 दिनों के लिए प्रधानमंत्री हैं मोदी


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/05/2019 13:16 PM
92 Views

New Delhi. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पांचवें चरण के चुनाव से पहले प्रेसवार्ता कर मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल ने कहा कि देश में आधे चुनाव के बाद यह तय हो गया है कि मोदी जी चुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि 15 -20 दिनों के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी हैं। इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि हमारा पहला लक्ष्य बीजेपी को हराना है। राहुल ने राफेल विमान सौदा से लेकर मसूद अजहर को लेकर मीडिया के सामने सभी मुद्दों पर बात की।

Rahul Gandhi said that Modi is prime minister for 15-20 days

हमने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी है न कि मोदी से

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमने सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगी है मोदी जी से नहीं। उन्होंने कहा मैं आज भी कहता हूं कि चौकीदार चोर है और यही सच्चाई है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के चुनाव हारने का कारण किसान,रोजगार,भ्रष्टाचार और अन्य संस्थाओं पर अतिक्रमण जैसे मुद्दे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि हम मोदी के साथ चार -पांच चुनाव लड़ चुके हैं। मोदी को जैसे ही लगता है वह चुनाव हार रहे हैं वह ध्यान भटकाने के लिए कुछ नया करने लगते हैं।

इस समय देश में बेरोजगारी बड़ा मुद्दा 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि इस समय देश में बेरोजगारी बड़ा मुद्दा है,उसके बारे में नरेंद्र मोदी जी कुछ नहीं बोलते हैं। कांग्रेस के घोषणा पत्र में पूरा का पूरा एक चैप्टर रोजगार पर केंद्रित है। मैं हर साल दो करोड़ नौकरी का झूठे वादे नहीं करूंगा। हमने एक साल के अंदर 22 लाख सरकारी नौकरियां देने का वादा किया है। 10 लाख युवाओं को पंचायतों में रोजगार दे देंगे। राहुल गांधी ने जीएसटी पर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स से उन्होंने अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी है। 

 

Web Title: Rahul Gandhi said that Modi is prime minister for 15-20 days ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया