मुख्य समाचार
 

श्रीलंका सेना प्रमुख ने कहा - हमलावरों ने धमाके के लिए कश्मीर में ली थी ट्रेनिंग


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/05/2019 13:56 PM
21 Views

Colmbo. श्रीलंका के सेना प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल महेश सेनानायक ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा जिन हमलावरों ने बीते 21 अप्रैल को पूरे देश में बम धमाके किये थे, उनमें से कुछ हमलावरों ने कश्मीर और केरल की यात्रा की थी। इसलिए सेना प्रमुख ने कहा कि इन हमलावरों ने कश्मीर में ट्रेनिंग ली है। 

Sri Lankan Army Chief said - The attackers took training in Kashmir for the blast

हमलावरों ने धमाके से पहले भारत की यात्रा की

श्रीलंका के सेना प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल महेश सेनानायक ने माना है कि हमलावरों ने लंका में धमाके के पहले भारत की यात्रा की थी। धमाकों के बाद भारतीय सुरक्षा एजेंसियां जांच कर रही हैं। सेनानायक ने कहा कि हमारे पास मौजूद जानकारी के अनुसार उन्होंने भारत के बंगलूरू,कश्मीर और केरल की यात्रा की है। 

श्रीलंका में धमाकों की जिम्मेदारी इस्लामिक स्टेट ने ली है

छापे में एनआईए ने कई लोगों को इस्लामिक स्टेट के साथ संदिग्ध लिंक होने की वजह से हिरासत में लिया गया है। श्रीलंका में धमाके की जिम्मेदारी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली ​थी। भारतीय अधिकारियों के अनुसार 2017 में दो आत्मघाती हमलावर भारत आए थे। भारतीय गृह मंत्रालय ने श्रीलंका सेना प्रमुख के बयान पर टिप्पणी नहीं की है।
 

 

Web Title: Sri Lankan Army Chief said - The attackers took training in Kashmir for the blast ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया