मुख्य समाचार
 

यूपी के प्रतापगढ़ में पीएम मोदी गरजे,कांग्रेस ने झूठ के पुलिंदा का नाम राफेल रख दिया


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/05/2019 15:03:11
35 Views

Pratapgarh.  उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शनिवार को पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रतापगढ़ की रैली में पीएम ने कांग्रेस,सपा व बसपा को निशाने पर लिया। पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने झूठ का पुलिंदा का नाम राफेल रख दिया। पीएम ने सपा व बसपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इनका गठबंधन महामिलावटी करार दिया है।

PM Modi

प्रियंका के वोटकटवा वाले बयान पर पीएम ने कसा तंज

प्रतापगढ़ में चुनावी रैली में पीएम ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के वोटकटवा वाले बयान पर भी तंज कसा। पीएम ने कहा कि न मैं गिरा और न मेरी उम्मीदों के मी​नार गिरे,पर कुछ लोग मुझे गिराने में कई बार गिरे। पीएम ने महागठबंधन को महामिलावट बताते हुए उससे देश को होने वाले पांच खतरे गिनाए जिनमें भ्रष्टाचार,अस्थिरता,जातिवाद,वंशवाद और कुशासन। 

सपा-कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है

पीएम मोदी ने प्रतापगढ़ की रैली में बसपा पर नरमी दिखाई। पीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने गठबंधन के बहाने बहन मायावती का तो फायदा उठा लिया लेकिन अब बहन जी को समझ आ गया है कि सपा और कांग्रेस ने बहुत बड़ा खेल खेला है। अब बहनजी खुले आम कांग्रेस और नामदार की आलोचना करती है। सपा ने मायावती को अंधेरेे में रखा है। सपा ने गठबंधन के बहाने बसपा के साथ धोखा किया है। कांग्रेस नेता समाजवादी पार्टी के मंच पर जा रहे हैं,चुनाव के बाद झूठे महामिलावटी लोगों का सच सामने आएगा। 


 

 

Web Title: PM Modi's rally in Pratapgarh in UP, Congress named Ruffel as a lie ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया