सीताराम येचुरी के बयान से बाबा रामदेव ने जताई आपत्ति,पुलिस में कराई शिकायत दर्ज


RAGHVENDRA CHAURASIA 04/05/2019 17:00:57
64 Views

Haridwar. योग गुरु बाबा रामदेव ने माकपा नेता सीताराम येचुरी के उस बयान पर आपत्ति जताई है जिसमें उन्होंने हिंदुओं को हिंसक बताने और राम कृष्ण के बारे में टिप्पणी की है। इस पर योग गुरु ने सीताराम येचुरी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि येचुरी को अपना नाम बदलकर सीताराम की जगह रावण कर लेना चाहिए। वहीं बाबा रामदेव ने हरिद्वार में एसएसपी कार्यालय जाकर येचुरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

Baba Ramdev

हरिद्वार में संतों ने की बैठक 

 शनिवार को हरिद्वार में शंकराचार्य स्वामी सत्यमित्रानंद गिरी महाराज के हरिपुर स्थित आश्रम में संतों ने बैठक की। इस बैठक में सीताराम येचुरी के बयान की निंदा की गई। इस दौरान योगगुरु स्वामी रामदेव ने कहा जिसका नाम सीताराम हो,वही अगर भगवान राम के बारे में निंदनीय ​टिप्पणी करे और हिंसक बताए तो उसे अपना नाम बदलकर रावण कर लेना चाहिए। स्वामी रामदेव ने कहा कि येचुरी को अपना कंस, बाबर, तैमूर कर लेना चाहिए। 

Baba Ramdev

आपको बता दें कि इससे पहले माकपा नेता व महासचिव सीताराम येचुरी ने साध्वी प्रज्ञा को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला था उन्होंने साध्वी की उम्मीदवारी को हिंदू वोटरों को एकजुट करने की कवायद करार दिया था। येचुरी ने कहा था कि बीजेपी इस चुनाव में 50 प्रतिशत सीटें नहीं बचा पाएगी इसलिए वह हर तरह से प्रयास कर हिंदू वोटरों का ध्रुवीकरण करने में जुटी है।
 

 

 

Web Title: Baba Ramdev's objection, filed in police complaint filed by Sitaram Yechury's statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया