मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

फ्लॉप फिल्में देने के बाद भी एक्ट्रेस की डिमांड 2 करोड़


NAZO ALI SHEIKH 04/05/2019 17:27:50
52 Views

Mumbai. बॉलीवुड में फिल्में चलें या नहीं रुपयों की डिमांड को लेकर कोई कमी नहीं है। फिल्म मोहन जोदड़ो में भूमिका निभा चुकीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का भी यही अंदाज है। पूजा ने 15 दिन की शूटिंग के लिए 2 करोड़ रुपए फीस की डिमांड की है। बता दें कि पूजा साउथ फिल्मों में भी काफी समय से काम कर रही हैं। इसके अलावा कई फिल्मों में वह अपने जलवे बिखेर चुकी हैं। लेकिन फिल्में फ्लॉप होने के बाद भी इतने रुपयों की डिमांड ने फैन्स के होश उड़ा दिए हैं। 

Actress demand for 2 crore after giving flop movies

पूजा डायरेक्टर हरीश शंकर की फिल्म वाल्मीकि को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के लिए डायरेक्टर ने पूजा से ही संपर्क किया है। खबरों की माने तो मीडिया 15 दिन की शूटिंग के लिए 2 करोड़ रुपए की डिमांड रख दी है। हालांकि, अभी तक फीस को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

बता दें कि हेगड़े ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म Mugamoodi से की थी। इस फिल्म के बाद गई साउथ फिल्मों वह नजर आ चुकी हैं। वहीं, बॉलीवुड की बात करें तो मोहनजोदड़ो में काम करने का मौका मिला था।

Actress demand for 2 crore after giving flop movies

मोहनजोदड़ो में सुपर स्टार ऋतिक रोशन ने अहम किरदार निभाया। हालांकि, दमदार स्टोरी नहीं होने के कारण फिल्म फ्लाप चली गई थी। बताया जा रहा है कि पूजा अब अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' में दर्शकों के सामने आएंगी। फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है। फिल्म में अक्षय के साथ ही पूजा, कृति खरबंदा, कृति सेनन, बॉबी देओल और रितेश देशमुख नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इसी साल अक्तूबर माह में फिल्म रिलीज हो सकती है।

Web Title: Actress demand for 2 crore after giving flop movies ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया