मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

प्रियंका ने कहा, 20 हजार रुपए रिश्वत देकर वोट खरीदने का काम कर रही भाजपा


SUJEET KUMAR 04/05/2019 17:49:59
30 Views

Lucknow. कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रयंका गांधी ने भारतीय जनता पार्टी पर एक बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने भाजपा पर अमेठी में ग्राम प्रधानों को 20 हजार रुपए रिश्वत देकर वोट खरीदने का आरोप लगाया है। प्रियंका का कहना है कि भगवा दल को गलतफहमी है कि पुश्तों से चले आ रहे प्रेम और सच्ची राजनीति की मिसाल को इतनी रकम में खरीदा जा सकता है। 

priyanka gandhi vadra rally in amethi up

कांग्रेस महासचिव का कहना है कि यहां गलत प्रचार हो रहा है। पैसा बंट रहा है। कांग्रेस तो जनता के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है, लेकिन भाजपा वाले पत्र नहीं बल्कि ग्राम प्रधानों को 20 हजार रुपए भेज रहे हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका ने कहा, हंसी की बात है कि भाजपा सोच रही है कि अमेठी का प्रधान 20 हजार रुपए में बिक जाएगा। वो सोच रहे हैं कि जो (नेहरू-गांधी परिवार के साथ) पुश्तों से चला आ रहा प्रेम और सच्ची राजनीति की मिसाल है, उसको 20 हजार रुपए में खरीद लेंगे।

इसके साथ ही प्रियंका ने केन्द्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी पर भी जमकर हमला बोला। स्मृति ने कहा, क्षेत्रीय सांसद राहुल गांधी को 'लापता' बताने वाली स्मृति अमेठी आकर नाटक कर रही हैं। स्मृति क्षेत्र में नाटक कर रही हैं। वह खुद 16 बार अमेठी आई हैं जबकि आपके सांसद राहुल गांधी उनसे दोगुनी बार यहां आए हैं। वह आपके गांव-गांव जाकर यहां रह चुके हैं। स्मृति देश भर की मीडिया बुलाकर यहां के लोगों में जूतों का वितरण कर देती हैं। 

 

Web Title: priyanka gandhi vadra rally in amethi up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया