मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

प्रियंका ने जारी किया Emotional ऑडियो, राहुल को लेकर कह दी ये बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 05/05/2019 08:54 AM
406 Views

Amethi. लोकसभा के चुनाव प्रचार में जुटी प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को एक इमोशन ऑडियो जारी करते हुए सपा-बसपा गठबंधन और भाजपा पर निशाना साधा है। प्रियंका ने भाजपा पर अमेठी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के विकास कार्यों को रोकने, झूठ बोलने और दुष्प्रचार करने का आरोप लगाया है। 

Priyanka Gandhi Vadra released

इमोशनल ऑडियो में प्रियंका ने आरोप लगाया है कि भाजपा के लोग अमेठी में चुनाव जीतने के लिए जनता को पैसे, साड़ियां और जूते बांट रहे हैं। यह चुनाव जीतने का बेहद गलत तरीका है। उन्होंने कहा कि जब वह 12 साल की थी तब से यहां आ रही हैं। अमेठी के लोगों में बहुत आत्मसम्मान है। उन्होंने कभी किसी से भीख नहीं मांगा है। 

यह भी पढ़ें:-...जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने घर में घुसकर भाजपा नेता को मारी गोली, मौत

Priyanka Gandhi Vadra released

ऑडियो में आगे वह कहती हैं कि उनके परिवार के सदस्यों ने अमेठी को अपने जान से ज्यादा प्यार किया है। उनके लिए राजनीति एक व्यापार और सत्ता पाने का साधन नहीं है। वह सेवा के लिए सदा समर्पित रहेंगे। चुनाव के दिन अपना वोट राहुल गांधी को देकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाये। 

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा लगातार कांग्रेस की परंपरागत सीट मानी जाने वाली अमेठी सीट पर फोकस किए हुए है। अभी बीते दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी अमेठी में एक जनसभा की थी। स्मृति ईरानी भी लगातार यहां सक्रिय रहती हैं।

Web Title: Priyanka Gandhi Vadra released 'Amotional' audio before voting in Amethi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया