मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

हिंदुओं को हिंसक बताने पर नाराज संत समाज, बाबा रामदेव ने सीताराम येचुरी पर दर्ज कराया मुकदमा


DEEP KRISHAN SHUKLA 05/05/2019 09:29:09
83 Views

New Delhi. हिंदुओं को हिंसक बताने वाले सीताराम येचुरी के बयान पर संत समाज ने नाराजगी जाहिर की है। हरिद्वार में योग गुरू बाबा रामदेव ने सीपीएम नेता सीताराम येचुरी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Angry Sant Samaj, Baba Ramdev filed a lawsuit against Sitaram Yechury for telling Hindus violent
मुकदमा दर्ज कराने से पहले भारत माता मंदिर के संस्थापक पद्मभूषण स्वामी सत्यमित्रानंद गिरी और योग गुरू बाबा रामदेव की अध्यक्षता में संत समाज की बैठक हुई। 
जिसमें कहा गया कि सीताराम येचुरी ने जो बयान दिया है उसके लिए उन्हें देश भर से माफी मांगनी चाहिए। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो सरकार को उन्हें जेल में डाल देना चाहिए।

बैठक के बाद स्वामी सत्यमित्रानंद गिरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि धर्म की रक्षा के लिए हिन्दू समाज को जागना होगा।

Angry Sant Samaj, Baba Ramdev filed a lawsuit against Sitaram Yechury for telling Hindus violent
बाबा रामदेव ने कहा कि सीताराम येचुरी ने हिंदुओं को हिंसक तथा रामायण-महाभारत को हिंसक बता कर हिंदू धर्म का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि सीताराम येचुरी ने भारतीय संस्कृति पर हमला किया है। 
बैठक के बाद संतो का एक प्रतिनिधिमंडल बाबा रामदेव के नेतृत्व में सीसीआर एसएसपी जन्मेजय खंडूरी को सीताराम येचुरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर एक लिखित शिकायत दी गई। जिस पर शनिवार की शाम नगर कोतवाली की रोड़ी बेल वाला चौकी में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। 

Angry Sant Samaj, Baba Ramdev filed a lawsuit against Sitaram Yechury for telling Hindus violent
  रामदेव बोले हिन्दू धर्म से नफरत है नाम बदल लें येचुरी
बाबा रामदेव ने कहा कि सीताराम येचुरी को हिंदू धर्म ग्रंथों से इतनी ही नफरत है तो वे अपना नाम सीताराम से बदलकर कुछ और रख लें। उन्होंने कहा कि भगवान राम और भगवान कृष्ण किसी एक धर्म के ही नहीं हैं बल्कि वे भारतीय संस्कृति के संवाहक हैं। 

यह भी पढ़े...प्रियंका ने जारी किया Emotional ऑडियो, राहुल को लेकर कह दी ये बड़ी बात


 

 

 

 

Web Title: Angry Sant Samaj, Baba Ramdev filed a lawsuit against Sitaram Yechury for telling Hindus violent ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया