मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश, बौखलाए सीएम ने कह दी ये बात


ABHIMANYU VERMA 05/05/2019 10:16 AM
1113 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह दिखने वाले भगवा वेष धारण किए एक बाबा को लेकर घूम रहे हैं। अखिलेश इस बाबा के जरिये सीएम योगी पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, सीएम योगी ने  भी अखिलेश पर पलटवार किया है। 

akhilesh-yadav-campaign-with-saffron-wearing-baba-resembling-up-cm-yogi-adityanath

अखिलेश ने सीएम योगी पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया कि हम नकली भगवान तो नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं। ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं। 

akhilesh-yadav-campaign-with-saffron-wearing-baba-resembling-up-cm-yogi-adityanath

वहीं, सीएम योगी ने अखिलेश पर पलटवार करते हुए ट्वीट करके कहा कि अपात्र पुत्र को पिता से राजनीतिक विरासत मिले तो पुत्र से संभलती नहीं है। 

सीएम ने आगे लिखा कि 'भ्रष्टाचारियों की कुलदेवी' के सामने नतमस्तक होने के बाद 'कर्महीन कुलभूषण' 'लाल' से लगी छोड़, 'नीले' से निवृत्त और 'हरे' से हारकर अब 'भगवा शरणागत' हो रहे हैं। इन कपटी बहरूपियों और मायाजाल से जनता अब सजग है। 

यह भी पढ़ें:-...प्रियंका ने जारी किया Emotional ऑडियो, राहुल को लेकर कह दी ये बड़ी बात

akhilesh-yadav-campaign-with-saffron-wearing-baba-resembling-up-cm-yogi-adityanath

बता दें कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए शनिवार की शाम चुनाव प्रचार थम गया। पांचवें चरण में 6 मई को मतदान होना है। जिसमें यूपी की लखनऊ समेत लोकसभा की 14 सीटें भी शामिल हैं। 

Web Title: akhilesh-yadav-campaign-with-saffron-wearing-baba-resembling-up-cm-yogi-adityanath ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया