गुजरात में बैंकों ने बु्र्के पर लगाया बैन, जारी की नोटिस


NAZO ALI SHEIKH 05/05/2019 10:32:27
105 Views

Ahmdabad. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गुजरात के बैंकों ने चेहरा ढ़कने वाली हर चीज पर बैन लगाया है जैसे, बुर्का, हेलमेट और चश्मे पर बैन लगा दिया गया है। बता दें कि यह नोटिस गुजरात की बैंक ऑफ बड़ोदा की अंबाजी रोड स्थित ब्रांच ने जारी किया है।

Gujarat s banks ban on helmets and burqas, issued notice

नोटिस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं। माना जा रहा है कि अल्पसंख्यक समुदाय को इस नोटिस का बुरा लग सकता है लेकिन ये सब सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए किया गया है।

अंबाजी रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा के मैनेजर नवीन गोखिया का कहना है, "समुदाय की भावनाओं को आहत करने का कोई इरादा नहीं है। हमने नोटिस जारी किए हैं। इन्हें कुछ हफ्ते पहले लगाया गया था लेकिन आपत्तियां अब सामने आ रही हैं।" उन्होंने आगे कहा कि बुर्का शब्द को लेकर समस्या थी, लेकिन बाद में उसे स्कार्फ में बदल दिया गया।अंबाजी रोड स्थित ब्रांच में लगे नोटिस पर लिखा है, "कृपया अपना हेलमेट और बुर्का हटाएं। हेलमेट और बुर्के में एंट्री नहीं मिलेगी।"

Web Title: Gujarat s banks ban on helmets and burqas, issued notice ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया