मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

CM योगी ने कहा- कांग्रेस ने देश को आंतकवाद-नक्सलवाद-अलगाववाद जैसे कई जहरीले सांप दिए


SUJEET KUMAR 05/05/2019 10:41:24
44 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एक के बाद एक कई जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने आक्रामक तेवर दिखाते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दो टूक कहा कि आज यह जो बुआ-बबुआ एक हो रहे हैं, देखना 23 मई के बाद बुआ बोलेंगी “बबुआ गुंडों का सरताज है” और बबुआ बोलेंगे “बुआ भ्रष्टाचार की प्रतिमूर्ति हैं”। चुनाव परिणाम के बाद यह आपस में भिड़ेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की पुलिस भी तैयार है, यह गुंडागर्दी अब नहीं चलेगी।

lok sabha election 2019 cm yogi statement for congress

सीएम योगी ने कहा, मौलाना मसूद अजहर को अंतर्राष्ट्रीय आतंकी घोषित किये जाने के मुद्दे पर योगी ने विपक्ष पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि शान्ति के पक्ष पर दुनिया के देश प्रफुल्लित हैं। लेकिन भारत में कांग्रेस, सपा-बसपा के खेमें में संन्नाटा क्यों हैं, आप यह समझ ही सकते हैं। 

प्रियंका वाड्रा गांधी के एक वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए योगी ने कहा कि मैने वीडियो में देखा, प्रियंका बच्चों को क्या सिखा रहीं थीं। प्रियंका के संस्कार देख कर मुझे कष्ट होता है कि वह छोटे बच्चों को गाली सीखा रही हैं। कांग्रेस अपने कुसंस्कार देश के बच्चों को न दे। 

योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश, बौखलाए सीएम ने कह दी ये बात

उन्होंने प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा कि मैंने एक और वीडियो देखा जिसमें कांग्रेस की शहजादी जहरीले सापों से खेल रही थीं। 55 वर्षों में कांग्रेस ने इस देश को आंतकवाद, नक्सलवाद, अलगाववाद जैसे कई जहरीले सांप ही दिए हैं। 55 वर्षों से यह जहरीले सांप देश को डसते रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं सुधर सकती, अब इसको देश की जनता सुधारेगी। 

 

Web Title: lok sabha election 2019 cm yogi statement for congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया