मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

मोदी के आरोप के बाद अखिलेश ने उठाया बड़ा कदम, मायावती को पीएम बनाने को हैं राजी!


ABHIMANYU VERMA 05/05/2019 11:24:33
1336 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का चुनाव प्रचार शनिवार को थम गया। इससे पहले सभी राजनीतिक दलों ने अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। इसी बीच अखिलेश यादव ने अप्रत्यक्ष रूप से बसपा सुप्रीमो मायावती को पीएम पद के लिए समर्थन देने की बात कही है। 

Akhilesh Yadav ready to support Mayawati for PM post

बता दें कि अखिलेश का यह बयान पीएम मोदी के उस बयान के जवाब में आया है। जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि सपा ने मायावती के पीठ में छूरा घोंपा है। 

पीएम मोदी के आरोप पर अखिलेश ने मायावती का बिना नाम लिए कहा कि गठबंधन ही इस बार देश को नया पीएम देगा। वह तो चाहेंगे कि आधी आबादी कोई भी पीएम बन जाए। उससे अच्छी बात और क्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है सबसे पहला समर्थन सपा का होगा। 

यह भी पढ़ें:-...योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश, बौखलाए सीएम ने कह दी ये बात

गौरतलब है कि पीएम मोदी यूपी के प्रतापगढ़ में शनिवार को पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने सपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा और कांग्रेस मिलकर मायावती को धोखा दे रहे हैं।   

Web Title: Akhilesh Yadav ready to support Mayawati for PM post ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया