टीएमसी ने पीएम मोदी के लिए कह दी यह बड़ी बात, जानिए क्या रही वजह


DEEP KRISHAN SHUKLA 05/05/2019 11:44:31
82 Views

New Delhi. चक्रवात फोनी को लेकर बंगाल में सियासत का बवंडर उठने लगा है। तूफान की जमीनी हकीकत की जानकारी के लिए पीएम के राज्यपाल से संपर्क करने पर टीएमसी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते करते हुए उन्हें संघीय ढांचे का सम्मान न करने वाला बता दिया। 

TMC said about PM Modi this big thing, know what the reason is

फोनी चक्रवात से राज्य में उपजे हालातों की जानकारी के लिए प्रधानमंत्री ने राज्य की मुख्यमंत्री के बजाए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से सम्पर्क किया।

पीएम के इस रवैये से नाराज तृणमूल कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते हुए उन पर देश के संघीय ढांचे का सम्मान न करने का आरोप लगाया। 

TMC said about PM Modi this big thing, know what the reason is

टीएमसी महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा कि यह संघीय ढांचे पर हमला है। उन्होंने इसे संविधान से विचलन बताया। चटर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राज्यपाल को फोन करना बताता है कि उन्होंने बीजेपी के नेता के रूप में कार्य किया न कि देश के प्रधानमंत्री के रूप में। 

TMC said about PM Modi this big thing, know what the reason is
चटर्जी ने कहा, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। ममता बनर्जी बंगाल की निर्वाचित मुख्यमंत्री हैं। ऐसे में नरेंद्र मोदी राज्य की जनता के जनादेश को कैसे नकार सकते हैं? 

TMC said about PM Modi this big thing, know what the reason is
टीएमसी के एक अन्य वरिष्ठ नेता ने कहा कि राज्य की जमीनी हकीकत के लिए प्रधानमंत्री के राज्यपाल को फोन करने से उन्हें कोई समस्या नहीं है पर मुख्यमंत्री और प्रदेश सरकार के अधिकारी ही उन्हें जमीनी स्तर की असली तस्वीर बता सकते हैं। पीएम मोदी की यह हरकत दर्शाती है कि उनकी नजर में देश के संघीय ढांचे की कोई अहमियत नहीं है। 

यह भी पढ़े...हिंदुओं को हिंसक बताने पर नाराज संत समाज, बाबा रामदेव ने सीताराम येचुरी पर दर्ज कराया मुकदमा

Web Title: TMC said about PM Modi this big thing, know what the reason is ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया