मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

केजीएमयू के गार्ड की गुंडई, गेट बंद कर तीमारदारों को जमकर पीटा


ASTHA SRIVASTAVA 05/05/2019 12:21:26
31 Views

LUCKNOW. राजधानी स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में सिक्योरिटी गार्ड द्वारा मरीज के तीमारदारों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है, जहां परिजन अपने भाई का इलाज कराने आए थे, लेकिन मरीज की मौत हो गई थी।

KGMU guard

दरअसल, मामूली कहासुनी के चलते अस्पताल के गार्ड ने ट्रामा सेंटर का गेट बंद कर मरीज के तीमारदारों पर लोहे के रॉड से जमकर वार किया। मारपीट के बाद परिवार वाले बुरी तरह घायल अवस्था में मिले, जिसके बाद उन्हें अस्पताल के बाहर निकाल दिया गया।

KGMU guard

मृतक के भाई ने बताया कि बीती रात एक हादसे में पैर जख्मी होने के कारण वह अपने भाई को लेकर केजीएमयू अस्पताल गया था। अस्पताल में मौजूद कर्मचारी सो रहे थे, लेकिन उन्होंने मरीज का इलाज नहीं किया, जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई।

KGMU guard

यह भी पढ़ें...गुजरात के बैंकों ने बु्र्के पर लगाया बैन, जारी की नोटिस

KGMU guard

परिजन का आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के चलते उसके भाई की मौत हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस भी गेट बंद होने का हवाला देते हुए हाथ पर हाथ धरे बैठी रही।

Web Title: KGMU guard's hooliganism, Gate closed and beaten to relative ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया