खुलासा: डॉ. गरिमा की हत्या के बाद आरोपी डॉक्टर ने किया ये चौंकाने वाला काम


RAJNISH KUMAR 05/05/2019 12:53 PM
189 Views

New Delhi. राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के रंजीत नगर में डॉ. गरिमा मिश्रा की हत्या के आरोपी डॉक्टर चंद्र प्रकाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी ने पूछताछ में ऐसा कृत्य करने की बात स्वीकारी, जो रूह कंपा देने वाली है। हत्या के बाद उसने एक ऐसी नस भी निकाली, जिसे उसने कभी देखा नहीं था।

dr Garima Mishra Murder Case

उत्तर प्रदेश के बहराइच निवासी डॉ. चंद्र प्रकाश ने किंग जॉर्ज मेडिकल विश्वविद्यालय से एमबीबीएस की डिग्री हासिल करने के बाद दिल्ली आ गया था, जहां वह एनसी जोशी अस्पताल में नौकरी करने लगा। इस बीच गोरखपुर निवासी डॉ. गरिमा मिश्रा भी वहीं नौकरी करने आईं, जिससे उसकी मुलाकात हो गई।

डॉ. गरिमा से मुलाकात के बाद डॉ. चंद्र प्रकाश से उसकी दोस्ती हो गई, लेकिन दोस्ती कब प्यार में बदल गई, पता ही नहीं चला। वहीं, डॉ. गरिमा मिश्रा अपने करियर पर ज्यादा फोकस कर रहीं थीं, ऐसे में वह दूरियां बनाने लगीं। बताया जा रहा है कि डॉ. चंद्र प्रकाश एकतरफा प्यार करता था।

डॉ. चंद्र प्रकाश को पता चला कि डॉ. गरिमा की शादी होने वाली है। इसके बाद वह चली जाएगी। इसे लेकर डॉ. गरिमा और डॉ. चंद्र प्रकाश के बीच विवाद शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि उसने डॉ. गरिमा की हत्या कर दी। इसके बाद वह फरार हो गया।

dr Garima Mishra Murder Case

इस दौरान उसने अपनी मां और बहन को फोन के जरिए डॉ. गरिमा की हत्या की जानकारी दी और मां से खुद आत्महत्या करने की बात कही और वहां से हरिद्वार के लिए निकल गया। पुलिस ने उत्तराखंड के ऋषिकेश से उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें... योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश, बौखलाए सीएम ने कह दी ये बात

डॉ. चंद्र प्रकाश ने पुलिस पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा किया है। डॉ. चंद्र प्रकाश ने बताया कि पहले से उसे पता था कि गले की कॉमन कैरोटिड आर्टरी (नस) काटने से इंसान अचेत हो जाता है। हालांकि उसने कभी ये नस देखी नहीं थी। इसलिए डॉ. गरिमा की हत्या करने के बाद उसने नस को देखने के लिए निकाली। इसके बाद वह वहां से फरार हो गया।

Web Title: dr Garima Mishra Murder Case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया