...तो क्या खत्म हो जाएगी शाहरुख की बादशाहत, इसलिए उठ रहे सवाल


NAZO ALI SHEIKH 05/05/2019 12:53:03
90 Views

Mumbai. बॉलीवुड जगत के महान दिग्गज स्टार शाहरुख खान को कौन नहीं जानता है। बॉलीवुड जगत में उनको किंग खान का दर्जा मिला हुआ है। कई सुपर हिट फिल्में देखकर शाहरुख ने यह उपलब्धि हासिल की है, लेकिन कई फिल्में फ्लॉप होने के कारण उनकी बादशाहत खत्म होने की चर्चा तेज हो गई है। बताते चलें कि बीते साल फिल्म जीरो रिलीज हुई। आनंद एल राय के निर्देशन में यह फिल्म बनी थी, लेकिन यह जिस नाम से बनी थी बॉक्स ऑफिस पर भी जीरो ही गई। अब शाहरुख अपनी अगली फिल्म के लिए काफी सोच समझकर ही फैसला कर रहे हैं। 

So what will be the end of Shah Rukh

खबरें यह भी आ रही थी कि किंग खान अपनी सुपर हिट फिल्म डान 3 पर काम शुरू करेंगे। हालांकि, ऐसा अब नहीं होने जा रहा है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की मानें तो  डान 3 को शाहरुख ने ठंडे बस्ते में ही डाल दिया है। यह भी खबर आ रही है कि किंग खान अब किसी नए डायरेक्टर के साथ किस्मत आजमाना चाहते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने डायरेक्टर श्रीराम राघवन और मधुर भंडारकर से भी मुलाकात की थी। इसलिए यह भी माना जा रहा है कि किसी नई फिल्म को लेकर शाहरुख जल्द ही फाइनल भी कर दें। 

So what will be the end of Shah Rukh

 

शाहरुख के हिट फिल्मों में से मैं हूं न के सीक्वल की भी चर्चा है। इस फिल्म ने अपने 15 वर्ष पूरे कर लिए हैं। इसके बाद भी फिल्म को दर्शक खूब सराहते हैं। फिल्म को लेकर डायरेक्टर ने बड़ा बयान जारी किया है। फराह ने कहा कि फिल्म की सीक्वल शाहरुख पर ही निर्भर करती है। 

ऐसे में तय है कि इस फिल्म की सीक्वल भी नहीं बनने जा रही। वहीं, शाहरुख ने बीजिंग फिल्म फेस्टिवल के दौरान यह कहा था कि अक्सर ऐसा होता है, जब आपकी कोई फिल्म खत्म हो रही तो आगे बढ़ते हुए दूसरी फिल्म पर जल्द ही काम शुरू कर देते हैं। वह भी तीन से चार महीनों में ही इसमें शामिल हो जाते थे। 

हालांकि, इस बार उनको अंदर से ऐसा कुछ भी महसूस नहीं हो रहा। इस बार ऐसा लग रहा कि थोड़ा समय लेना चाहिए। अभी फिल्में देखनी और  कहानियां सुनने के साथ ही ज्यादा किताबें पढ़नी चाहिए।

Web Title: So what will be the end of Shah Rukh's rule, so the question arises ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया