8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार


DEEP KRISHAN SHUKLA 05/05/2019 13:38:30
51 Views

Kanpur. चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 8 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया। घटना उजागर होने के बाद आरोपी युवक को उसके परिजनों और ग्रामीणों पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया है। वहीं, पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत में हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

8-year-old girl raped, accused arrested

घटना चौबेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार देर रात हुई। यहां अपने घर की छत पर सो रही 8 वर्षीय बच्ची को पड़ोस में रहने वाला युवक उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत देखने के बाद सुबह उसके परिजनों को मामले की जानकारी हुई। 

बदहवासी की हालत में बच्चे ने बताया कि रात जब वह छत पर सो रही थी, उसी बीच पड़ोस में रहने वाला बाल किशन छत पर आया और कपड़े से मुंह दबा कर उसे खेत में उठाा ले गया।

8-year-old girl raped, accused arrested

जहां उसने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। यही नहीं अपनी इस घिनौनी हरकत के बारे में किसी से बताने पर उसने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी। 

इस घटना की खबर गांव में आग की तरह फैल गयी। आरोपी के परिजनों और ग्रामीणों ने बाल किशन को पकड़ लिया। उसकी जमकर पिटाई हुई। 

इसी बीच किसी की सूचना पर पहुंची पुलिस को उसे सौंप दिया गया। बच्ची से दुष्कर्म की बात सामने आने पर क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र मिश्रा ने भी गांव पहुंच कर घटना स्थल का मौका मुआयना किया। 

वहीं पीड़ित बच्ची को गंभीर हालत के चलते लाला लाजपत राय अस्पताल हैलट में भर्ती कराया गया है।सीओ ने बताया कि आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़े...केजीएमयू के गार्ड की गुंडई, गेट बंद कर तीमारदारों को जमकर पीटा

Web Title: 8-year-old girl raped, accused arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया