मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

शहीद पथ पर भीषण सड़क हादसा, डीसीएम काटकर निकाला गया शव


ASTHA SRIVASTAVA 05/05/2019 13:46:15
23 Views

LUCKNOW. लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में शहीद पथ पर विजयपुर अंडरपास के पास डीसीएम और एक अज्ञात वाहन के बीच भिड़ंत होने से लोगों के बीच हड़कंप मच गया। हादसा इतना भीषण था कि  मौके पर ही वाहन चालक की मौत हो गई। वहीं, वाहन में मौजूद लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Road accident on shaheed path, takeoff teh dead body by cutting DCM

बता दें कि डीसीएम का नंबर यूपी 32 टी 9198 है। साथ ही मृतक का नाम रविशंकर यादव बताया जा रहा है, जो उन्नाव जिले का रहने वाला था। मृतक की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है।

Road accident on shaheed path, takeoff teh dead body by cutting DCM

यह भी पढ़ें...खुलासा: डॉ. गरिमा की हत्या के बाद आरोपी डॉक्टर ने किया ये चौंकाने वाला काम

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने फायर फाइटर्स की मदद से डीसीएम को काटकर गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

Road accident on shaheed path, takeoff teh dead body by cutting DCM

साथ ही उन्हे एम्बुलेंस की मदद से पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

Web Title: Road accident on shaheed path, takeoff teh dead body by cutting DCM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया