पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेत्री ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को दी धमकी..


RAGHVENDRA CHAURASIA 05/05/2019 19:32 PM
69 Views

Kolkata. पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेत्री ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं धमकी दी है। बीजेपी नेत्री भारती घोष ने टीएमसी कार्यकर्ताओं को धमकी देते हुए कहा कि यूपी से लोगों को बुलाकर कुत्ते की मौत मारूंगी। बीजेपी नेत्री के इस धमकी से पश्चिम बंगाल की सियासत में कोहराम मच गया है।

BJP leader threatens TMC workers in West Bengal

बीजेपी नेत्री के इस बयान से विवाद पैदा हो गया

पश्चिम बंगाल में घाटाल लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार भारती घोष के बयान पर विवाद पैदा हो गया। पूर्व आईपीएस अधिकारी  बीजेपी नेत्री व भारती घोष ने कहा कि अगर कार्यकर्ताओं ने ज्यादा होशियारी दिखाई तो वह उत्तर प्रदेश से लोगों को बुलाएंगी और उन्हें कुत्ते की मौत मारूंगी। 

ममता बनर्जी की करीबी थी भारती घोष

बीजेपी नेत्री भारती घोष पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की करीबी मानी जाती थी। उन्होंने घाटला लोकसभा में क्षेत्र में प्रचार के दौरान यह टिप्पणी की। इससे कुछ देर पहले ही तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी उन्हें शालीनता की हदें पार नहीं करने की चेतावनी दी थी।

बीजेपी नेत्री ने टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कहा ज्यादा होशियारों मत दिखाओं

पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेत्री  उम्मीदवार ने प्रचार अभियान के दौरान कहा,अपने घरों में चले जाओ और यहां अपनी होशियारी दिखाने की कोशिश नहीं करो। छुपने की कोई जगह नहीं होगी। मैं तुम्हें, तुम्हारे घर से निकालकर कुत्ते की मौत मारूंगी।  मैं उत्तर प्रदेश से 1,000 व्यक्तियों को ले आऊंगी और उन्हें तुम्हारे में घरों में छोड़ दूंगी और तुम्हें सबक सिखाउंगी।
 

 

Web Title: BJP leader threatens TMC workers in West Bengal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया