मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार


RAJNISH KUMAR 06/05/2019 12:54:36
87 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी के नेता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया फेसबुक के जरिए अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी करना भारी पड़ गया। इसके बाद पुलिस ने बसपा नेता को आईटी एक्ट की धारा में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जिसे लेकर बसपा कार्यकर्ताओं में रोष है।

 BSP leader arrested for blasphemy against Prime Minister Narendra Modi

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में बसपा नेता हरीश सैलानी ने सोशल मीडिया फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र और आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसे लेकर भाजपा नेताओं और कार्यर्ताओं ने नाराजगी जाहिर की। 

 BSP leader arrested for blasphemy against Prime Minister Narendra Modi

भाजपा युवा मोर्चा के नेता मयंक सिंह ने बसपा नेता हरीश सैलानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने सैलानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। हालांकि फेसबुक से अभद्र टिप्पणी को हटा लिया गया है।

यह भी पढ़ें... लोकसभा चुनाव 5वां चरण: बैरकपुर में वोटिंग के दौरान भारी हंगामा

 

Web Title: BSP leader arrested for blasphemy against Prime Minister Narendra Modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया