मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

मायावती ने कहा, प्रधानमंत्री बनने का मौका मिला तो इस सीट से लड़ूंगी चुनाव 


RAJNISH KUMAR 06/05/2019 12:58:11
100 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मतदान जारी है। इस बीच बहुजन समाज पार्टी की मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक बड़ा बयान दे दिया है, जिसके सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। मायावती ने कहा कि यदि उन्हें प्रधानमंत्री बनने का मौका मिलेगा, तो उत्तर प्रदेश की इसी सीट से चुनाव लड़ेंगी।

 Mayawati said, if you get a chance to become prime minister then you will contest this seat.

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती यूपी के अम्बेडकरनगर में में गठबंधन प्रत्याशी रितेश पांडेय के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित कर रहीं थीं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर करारा हमला बोला। मायावती ने कहा कि इस चुनाव में नमो-नमो की छुट्टी होने वाली है, अब भीम-भीम वाले आ रहे हैं।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने खुलकर प्रधानमंत्री बनने की बात नहीं कहीं, लेकिन उन्होंने इशारों में कहा दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव के यदि जरूरत पड़ी तो वो अम्बेडकरनगर से ही चुनाव लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की राजनीति का रास्ता अम्बेडकरनगर से ही होकर गुजरता है। 

 Mayawati said, if you get a chance to become prime minister then you will contest this seat.

बसपा सुप्रीमो के इस बयान के आते ही कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। वहीं, विपक्षी दल इस बयान के सियासी मायने निकाल रहे हैं। बता दें कि बसपा रैली में मायावती के कटआउट लगे थे, जिस पर प्रधानमंत्री लिखा हुआ था।

यह भी पढ़ें... लोकसभा चुनाव 5वां चरण: बैरकपुर में वोटिंग के दौरान भारी हंगामा

 

Web Title: Mayawati said, if you get a chance to become prime minister then you will contest this seat. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया