बावरिया गिरोह के इनामी बदमाश को एसटीएफ ने दबोचा


SUJEET KUMAR 06/05/2019 13:16:53
138 Views

Lucknow. यूपी एसटीएफ की मुठभेड़ में एक लाख रूपये के इनामी बदमाश को घायल अवस्था में पकड़ लिया गया। बदमाश उत्तर प्रदेश के घुमंतू बावरिया गिरोह का है। इसके पकड़े जाने को एसटीएफ की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है। बदमाश को एनटीपीसी के पीछे वाली रोड थाना क्षेत्र सूरजपुर, गौतमबुद्धनगर से एसटीएफ ने रविवार की दोपहर करीब सवा तीन बजे एक मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है।
  
bawreya gang ransacked one lakh prized punk in encounter     
बदमाश का पूरा नाम विजय सिंह बवारिया पुत्र कोकपाल निवासी बालूखेड़ा थाना अक्राबाद जिला अलीगढ़ बताया जा रहा है। एसटीएफ टीम ने घायल हुए अपराधी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। मुठभेड़ वाले स्थान से पुलिस को बदमाश से एक तमंचा, कारतूस और एक मोटरसाइकिल मिली है। 

गिरफ्तार अभियुक्त बिजुआ उर्फ विजय सिंह बावरिया के विरूद्ध थाना सूरजपुर पर अभियोग पंजीकृत कराया गया है और अग्रिम विधिक कार्यवाही स्थानीय पुलिस द्वारा की जा रहीहै। इसी बावरिया गिरोह ने 2017 में गोंडा जिला में बैंक डकैती की थी।

इस डकैती में बैंक के गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बैंक से 50 लाख से ज्यादा का नकद लूट लिया गया था। इसके अतिरिक्त वह कई अन्य मामलों में भी वांछित था। उस पर कई हत्या करने का प्रयास संबंधी संगीन आरोप भी थे।

Web Title: bawreya gang ransacked one lakh prized punk in encounter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया