कोहली ने कहा, दूसरे हाफ में टीम ने अपने प्रदर्शन को बेहतर किया


SUJEET KUMAR 06/05/2019 13:35:01
160 Views

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन 12 से बाहर हुई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा, उनकी टीम ने टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके कारण यह सीजन ज्यादा खराब नहीं रहा। बेंगलोर को इस संस्करण की शुरुआत में लगातार छह मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन दूसरे हाफ में टीम ने अपने प्रदर्शन को बेहतर किया। 

indian premier league 2019 royal challengers bangalore virat kohli

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद कोहली ने कहा कि अगर हम दूसरे हाफ को देखें तो हम पहले हाफ में ऐसा प्रदर्शन करना चाहते थे। छह मैच हारने के बाद आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में वापसी करना मुश्किल होता है। 

कुछ इस तरह IPL से बाहर हुई कोहली की RCB

कप्तान ने कहा, खिलाड़ियों ने जिस तरह चीजों को बदला और हमने दूसरे हाफ में जिस तरह का क्रिकेट खेला उससे हम खुश हैं। हमारी मानसिकता सही रखने के लिए टीम प्रबंधन को काफी श्रेय जाता है। अब तक आईपीएल खिताब जीतने में नाकाम रही आरसीबी की टीम लगातार तीसरे साल प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही। 

Web Title: indian premier league 2019 royal challengers bangalore virat kohli ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया