मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

मां ने पसंदीदा प्रत्याशी को नहीं दिया वोट तो बेटे ने तोड़ दी EVM


ABHIMANYU VERMA 06/05/2019 13:36:53
248 Views

Chhapra. लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के तहत राज्यों की कुल 51 सीटों पर सोमवार सुबह से मतदान जारी है। जिसमें बिहार की पांच लोकसभा सीटें सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर और सारण (छपरा) भी शामिल हैं। वहीं, सारण लोकसभा सीट के तहत पड़ने वाले छपरा में एक मतदान केंद्र पर ईवीएम तोड़े जाने का मामला सामने आया है। 

The mother did not vote for the favorite candidate, the son broke the EVM

जानकारी के मुताबिक छपरा के पोलिंग बूथ नंबर 131 पर रणजीत पासवान नाम के युवक ने ईवीएम तोड़ी है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि सारण में सीधा मुकाबला भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी और लालू प्रसाद के समधी चन्द्रिका राय से है। 

The mother did not vote for the favorite candidate, the son broke the EVM

बताया जा रहा है कि महदल्ली चक के वार्ड सदस्य के बेटे रणजीत पासवान ने बताए हुए उम्मीदवार को वोट नहीं देने पर बूथ के पास ही पहले अपनी मां पर गुस्सा किया फिर 131 नंबर बूथ पर ईवीएम को तोड़ डाला। 

Web Title: The mother did not vote for the favorite candidate, the son broke the EVM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया