मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

पीएम मोदी ने बनाया फर्जी राष्ट्रवाद का मायाजाल: अरविंद केजरीवाल


ABHIMANYU VERMA 06/05/2019 16:31:38
28 Views

New Delhi. आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है। केजरीवाल ने सोमवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर पीएम मोदी के राष्ट्रवाद को छद्म राष्ट्रवाद का मायाजाल बताते हुए कारोबारियों से आम आदमी पार्टी को समर्थन देने की अपील की है।

Arvind Kejriwal said that PM Modi created illusion of fake nationalism

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार ने 5 साल में पूरे देश में टैक्स आतंकवाद की स्थिति पैदा की, जिससे कारोबार जगत तबाह हो गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार राजनीतिक विरोधियों को परेशान करने के लिए ईडी और आईटी का गलत इस्तेमाल कर व्यापारियों को नोटिस थमा रही है। इससे देश में टैक्स टेररिज़म (टैक्स आतंकवाद) छाया है। 

यह भी पढ़ें:-...राहुल पर लगा बूथ कैप्चरिंग का आरोप, बुजुर्ग ने कहा- जबरदस्ती पंजा पर डलवाया वोट

वहीं, केजरीवाल ने इस दौरान मोदी पर पाकिस्तान के साथ ‘गोपनीय रिश्ते' रखने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी ने फर्जी राष्ट्रवाद का मायाजाल बना दिया है। कारोबारी जगत के लोग इस मायाजाल से परे देखें, तब सच्चाई समझ आएगी।

सीएम ने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि भाजपा का इतने साल साथ देकर देखा, अब केजरीवाल का साथ दें। उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को असफल बताते हुए कहा कि पीएम मोदी को सरकार चलाना नहीं आता। 

Web Title: Arvind Kejriwal said that PM Modi created illusion of fake nationalism ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया