मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

पांचवें चरण के चुनाव के बीच योगी सरकार को करारा झटका,मंत्री ने दिया इस्तीफा


RAGHVENDRA CHAURASIA 06/05/2019 17:32 PM
2028 Views

Lucknow. देश में 7 राज्यों की 51 सीटों पर वोटिंग चल रही है। पूरे देश का ध्यान खासतौर पर यूपी पर है। पांचवे चरण के दौरान योगी सरकार में मंत्री ने कहा हमने मंत्री पद से इस्तीफा बहुत पहले ही दे चुका हूं। मेरा इस्तीफा स्वीकार करना बीजेपी का काम है। इस खबर से योगी सरकार को करारा झटका लगा है। 

Yogi government gets a blow to the fifth phase, resigns from minister

पूर्व मंत्री ने चुनाव आयोग से की शिकायत

सहुलदेव पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने पांचवे चरण के चुनाव बीच कहा कि हमने योगी आदित्यनाथ सरकार से इस्तीफा दे दिया है। ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि 13 की रात को राज्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था। जब बीजेपी ने कहा कि आप हमारे चुनाव चिन्ह पर लड़े, तो मैंने बीजेपी से कहा कि हम अपने चिन्ह पर एक और एक सीट पर लड़ेंगे। मगर बीजेपी हमारी बात से सहमत नहीं थी और हमारा इस्तीफा स्वीकार नहीं किया। इसके साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने निर्वाचन आयोग से बीजेपी की शिकायत की है।Yogi government gets a blow to the fifth phase, resigns from minister

आपको बता दें कि ओम प्रकाश राजभर कई महीने से योगी सरकार से नाराज थे। राजभर लगातार बीजेपी व सरकार की नीतियों को लेकर  निशाना साधते रहे हैं। 

 

 

Web Title: Yogi government gets a blow to the fifth phase, resigns from minister ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया