मुख्य समाचार
यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

जाधव हुए चोटिल, IPL खेल पाना हुआ मुश्किल


SUJEET KUMAR 06/05/2019 17:43:11
70 Views

NewDelhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन 12 रविवार को चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच खेले गए मुकाबले में चेन्नई के हरफनमौना खिलाड़ी केदार जाधव चोटिल हो गए। उनके कंधे पर चोट आई है। वहीं चेन्नई के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग का कहना कि चोटिल होने के कारण प्लेऑफ में उनके खेलने की संभावना काफी कम है। 

indian premier league 2019 chennai super kings kedar jadhav

फ्लेमिंग से जब केदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, उनका एक्स-रे और स्कैन होगा। हम उनके लिए सकारात्मक सोच रहे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम उन्हें फिर से इस सत्र में देखेंगे। वह असहज महसूस कर रहे हैं। उम्मीद है ज्यादा गंभीर मामला नहीं हो, लेकिन वह ठीक नहीं लग रहे हैं।

बता दें कि बीसीसीआई का निर्देश है कि वर्ल्ड कप के लिए चुने गये खिलाड़ियों की चोट को पूरी गंभीरता से ली जाए।

वर्ल्ड कप में भारत का अभियान शुरू होने में एक महीने का समय बचा है और बीसीसीआई महाराष्ट्र के इस खिलाड़ी के साथ कोई जोखिम नहीं लेना चाहेगी जो कप्तान विराट कोहली की टीम के अहम सदस्य हैं। 

Web Title: indian premier league 2019 chennai super kings kedar jadhav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया