मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

मैक्सिको में प्लेन हादसा, 14 यात्रियों के मरने की आशंका


DEEP KRISHAN SHUKLA 07/05/2019 09:17 AM
33 Views

New Delhi. मैक्सिको में लास वेगस से आ रहे एक निजी जेट के हादसे के शिकार होने की खबर है। यह विमान रविवार दोपहर को लास वेगस छोड़ने के 90 मिनट बाद लापता हो गया था। राज्य के आपातकालीन सेवा विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक लापता विमान का मलवा सीमावर्ती राज्य काहूइला में नोनक्लोवा के उत्तर पश्चिम में हवाई निगरानी के दौरान दिखे है। इस हादसे में 14 यात्रियों के मारे जाने की आशंका जताई जा रही है फिलहाल अधिकारिक रूप से अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। 

Plane accident in Mexico, 14 passengers feared dead
विमान के राडार से गायब होने के बाद अधिकारियों ने खोज और बचाव मिशन शुरू किया। राज्य के एक सरकारी अधिकारी ने बताया कि निजी कार्यकारी विमान को उत्तरी मेक्सिको में आखिरी बार देखा गया। 
मैक्सिको के परिवहन विभाग का कहना है कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका कि कोई यात्री जीवित बचा है या नहीं। 
वहीं मैक्सिको की मीडिया रिपोर्टों में इस हादसे में 14 लोगों के मारे जाने की आशंका जाहिर की गयी है। 

Plane accident in Mexico, 14 passengers feared dead
स्थानीय मीडिया के मुताबिक जेट ने शाम 5:20 बजे के बाद कुछ समय के लिए हवाई यातायात नियंत्रकों से संपर्क खो दिया। 
एक तूफान से बचने के लिए पायलट के रूप में मॉन्टेरी समय (3:20 बजे लास वेगास का समय)। 
इसकी अंतिम सत्यापित स्थिति बिग बेंड नेशनल पार्क के पास, अमेरिकी-मैक्सिको सीमा पर की थी। 
अधिकारियों ने मुताबिक जिस स्थान पर मलबा दिखा है वह क्षेत्र पहाड़ी होने के कारण अधिकारियों के पहुंचने में समय लगेगा। 
मैक्सिको के एक स्थानीय टीवी चैनल ने विमान के जले हुए अवशेषों की तस्वीर भी दिखाई है।
स्थानीय मीडिया के अनुसार इस निजी प्लेन में सवार सभी यात्री मैक्सिको के रहने वाले थे जो लास वेगस से मुक्केबाजी का मुकाबला देख कर लौट रहे थें। 
हादसे का कारण फिलहाल पता नहीं चल सका है। खराब मौसम के चलते हादसा होने के अनुमान अधिकारियों द्वारा लगाए जा रहे हैं।  

यह भी पढ़े...स्कॉर्पिन सीरीज की सबमरीन वेला से समुद्र में बढ़ी भारत की धमक

 

 

 

Web Title: Plane accident in Mexico, 14 passengers feared dead ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया