योगी के हमशक्ल के बाद बजरंग बली के साथ मंच पर दिखे अखिलेश, मिला आशीर्वाद


ABHIMANYU VERMA 07/05/2019 09:28 AM
306 Views

Kushinagar. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों अपनी रैलियों में कुछ अलग अंदाज में दिखाई पड़ रहे हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ नाथ के हमशक्ल को लेकर रैलियों में घुमने के बाद अब वह बजरंग बली के साथ मंच पर नजर आए। 

Akhilesh yadav seen on stage with Bajrang Bali after the Yogi

दरअसल, यूपी के कुशीनगर में अखिलेश यादव ने रैली में बजरंगबली का भेष बनाकर आए युवक को मंच पर बुलाया और हाथ जोड़कर उसे प्रणाम किया। यही नहीं उस युवक ने भी अखिलेश सिर पर हाथ रख आशीर्वाद दिया। 

यह भी पढ़ें:-...योगी के हमशक्ल के साथ घूम रहे हैं अखिलेश, बौखलाए सीएम ने कह दी ये बात

इस दौरान अखिलेश ने कहा कि 5 साल दिल्ली के और 2 साल बाबा का हिसाब लेना है। पहले कोई नहीं सोचता था कि ये गठबंधन हो जाएगा। बाबा भी कभी नहीं सोचते थे कि उन्हें कोई हराएगा लेकिन गठबंधन ने उन्हें हरा दिया।

Akhilesh yadav seen on stage with Bajrang Bali after the Yogi

वहीं, पीएम मोदी पर तंज कसते हुए सपा अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी अब वाराणसी में चौकीदार बनकर आए हैं। अब इन पर कौन भरोसा करेगा? उन्होंने कहा कि अब चौकीदार की चौकी छीननी पड़ेगी, जब चौकीदार हटेगा तो यूपी वाले बाबा जी भी चल देंगे। 

बता दें कि अखिलेश यादव नथुनी प्रसाद कुशवाहा (एनपी कुशवाहा) के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। कुशवाहा को सपा-बसपा गठबंधन ने कुशीनगर से उम्मीदवार बनाया है। 

Web Title: Akhilesh yadav seen on stage with Bajrang Bali after the Yogi's Clone ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया