जिस डॉन से खौफ खाते थे लोग, इस महिला टीम ने घुटनों पर ला दिया


RAJNISH KUMAR 07/05/2019 11:32:39
141 Views

New Delhi. महिलाओं की बहादुरी के चर्चे बहुत होते हैं, जो ज्यादातर फिल्मों में ही देखने को मिलते हैं। असल जिंदगी में ऐसा देखने को कम ही मिलता है, क्योंकि उनकी जिंदगी में तमाम मुश्किलें होती हैं। इन मुश्किलों और तमाम बाधाओं को तोड़ते हुए गुजरात की महिला एटीएस टीम ने एक खौफनाक अपराधी को गिरफ्तार कर घुटनों के बल ला दिया है।

The people who used to be afraid of Dawn, this lady team took the knees

पुलिस अधिकारी संतोक ओडेरा के मुताबिक, गुजरात के जूनागढ़ और आसपास के जिलों में जुसब अल्लारक्खा की दहशत में लोग रहते थे। जुसब का पहचान एक डॉन के रूप में थे। उस पर हत्या के चार केस दर्ज है। 

गुजरात पुलिस के लिए अपराधी जुसब अल्लारक्खा पिछले कई दिनों से सिरदर्द बना हुआ था। इस बीच पुलिस को पता चला कि बोटाद के जंगलों में कुछ लोग संदिग्ध गतिविधिया कर रहे हैं। इस सूचना के गुजरात एटीएस ने एक टीम का गठन किया, जिसमें बहादुर महिलाओं को शामिल किया गया।

The people who used to be afraid of Dawn, this lady team took the knees

इन बहादुर महिलाओं ने बोटाद के जंगलों में छापेमारी के दौरान मुठभेड़ के बाद डॉन जुसब अल्लारक्खा और उसके गुर्गों को सरेंडर करना पड़ गया। इसके बाद इन महिलाओं ने खतरनाक अपराधी को हथकड़ी पहनाकर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

The people who used to be afraid of Dawn, this lady team took the knees

एटीएस की महिला टीम की ओर से की गई बड़ी कार्रवाई पर को लेकर चर्चा जोरों पर है। महिलाओं के अदम्य साहस को हर ओर सराहना मिल रही है।

 

Web Title: The people who used to be afraid of Dawn, this lady team took the knees ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया