मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

पीठ थपथपाने को विदेशी महिलाओं ने समझा मारपीट, संत गिरफ्तार


ABHIMANYU VERMA 07/05/2019 11:50:12
27 Views

New Delhi. इंटरनेशनल योगगुरु के तौर पर मशहूर प्रयागराज के निरंजनी अखाड़े से जुड़े संत स्वामी आनंद गिरि को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में गिरफ्तार कर लिया गया है। आनंद गिरि पर सिडनी शहर में महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप है। उन्हें 26 जून तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। 

International Yoga guru Swami Anand Giri arrested

बता दें कि 38 वर्षीय संत स्वामी आनंद गिरि अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के शिष्य हैं। आनंद गिरि देश विदेश में योग सिखाने का काम करते हैं। महंत नरेंद्र गिरि ने आनंद गिरि की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। 

महंत नरेंद्र गिरि ने बताया कि मामला 2016 का है। मामला मारपीट का नहीं, बल्कि साधु-संतों के पीठ थपथपा कर आशीर्वाद देने को विदेशी महिलाओं ने गलत समझते हुए और मारपीट का आरोप लगाया है। मारपीट जैसा कुछ भी नहीं है।

आनंद गिरि पर आरोप

इंटरनेशनल योगगुरु आनंद गिरि पर दो अलग-अलग मौकों पर दो महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप है। जिसके मुताबिक आनंद गिरि ने दो मौकों पर हिंदू प्रार्थना के लिए अपने घरों में बुलाया था। 

साल 2016 में उन पर अपने घर के बेडरूम में एक 29 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट करने और इसके बाद साल 2018 में लाउंज रूम में 34 वर्षीय एक महिला के साथ कथित तौर पर मारपीट का आरोप है। 

Web Title: International Yoga guru Swami Anand Giri arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया