मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

जेडीयू नेता बिगड़े बोल, तेजस्वी की बहन शूर्पणखा से की तुलना


ABHIMANYU VERMA 07/05/2019 14:41:20
26 Views

Patna. लोकसभा के चुनावी माहौल के बीच बिहार में बयानबाजी का दौर जारी है। राजनीतिक दलों के नेता अपने विरोधियों पर जमकर हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने तेजस्वी यादव की बहन मीसा भारती को लेकर विवादित टिप्पणी की है। संजय ने मीसा भारती की तुलना शूर्पणखा से की है। 

JDU leader compares Misa Bharati to shurpanakha

जेडीयू प्रवक्ता संजय ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जिस तरह से शूर्पणखा रावण और विभीषण के बीच झगड़ा लगवाती थी वही काम आज मीसा भारती कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मीसा भारती आज अपने दोनों भाइयों तेजप्रताप और तेजस्वी को लड़वाने का काम कर रही हैं।

यह भी पढ़ें:-...मीसा भारती का चौंकाने वाला बयान, इन्हें बताया लालू का असली उत्तराधिकारी

बता दें कि मीसा भारती ने छोटे भाई तेजस्वी को पिता लालू यादव का असली उत्तराधिकारी बताया है। उन्होंने कहा है कि बड़ी बहन होने के नाते उनके लिए सभी भाई बहन एक समान हैं, लेकिन अगर लालूजी के उत्तराधिकारी की बात की जाए तो उनके छोटे भाई तेजस्वी ही लालूजी के सुयोग्य उत्तराधिकारी हैं।

JDU leader compares Misa Bharati to shurpanakha

आरजेडी का पलटवार

संजय सिंह के इस बयान पर आरजेडी विधायक विजय प्रकाश ने पलटवार किया है। उन्होंने जेडीयू की तुलना राक्षसी समाज से की है। वहीं, बिहार के पूर्व सीएम और हम (एचयूएम) नेता जीतन राम मांझी ने कहा कि जेडीयू का यह बयान केवल मीसा भारती का नहीं, बल्कि पूरी महिला समाज का अपमान करने का वाला बयान है। 

Web Title: JDU leader compares Misa Bharati to shurpanakha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया