मुख्य समाचार
राहुल गांधी सहित 11 विपक्षी नेताओं को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका, नहीं दी इजाजत मायावती ने बाबा साहब को लेकर कही ये बात, जीत लिया जनता का दिल पूरे देश में जन्माष्टमी की धूम,राष्ट्रपति व पीएम मोदी ने देशवासियों को दी बधाई शुक्रवार को घर-घर जन्में नन्दलाल बड़ा ऐलान: तेजस्वी की जगह इस नेता के नेतृत्व में आरजेडी लड़ेगी विधानसभा चुनाव चौथे दिन भी सोने के दाम ने पकड़ी रफ्तार, कीमत 39 हजार पहुंचने में 5 रुपये कम श्रीकृष्ण जन्मोत्सव पर 400 बेसहारा गौ माताओं को अर्पण किया जाएगा भोजन CBSE स्कूलों के बच्चों को अब ये काम करने पर मिलेगा ग्रेड मुलायम के अचानक सपा दफ्तर पहुंचने पर मचा हड़कंप, कार्यकर्ताओं को दे डाली ये नसीहत स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी
 

एमएनएस के एक कार्यकर्ता का धमकी का वीडियो वायरल,राज ठाकरे की हो रही आलोचना


RAGHVENDRA CHAURASIA 07/05/2019 17:07:57
75 Views

Mumbai. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के कार्यकर्ताओं का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एमएनएस का एक कार्यकर्ता एक व्यक्ति को धमका रहा है। इसके साथ ही कार्यकर्ता उस व्यक्ति से उठक-बैठक भी करवा रहा है। दरअसल रिहायशी इलाके में रहने वाले संदीप तिवारी ने एमएनएस के अध्यक्ष राज ठाकरे के खिलाफ व्हाट्सएप पर कमेंट कर दिया था जिसकी जानकारी एमएनस के कार्यकर्ताओं को हो गई थी।

Threat of a worker of MNS, Viral, Raj Thackeray

कमाने के लिए आया है तो ठीक से काम करे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के शहर के अध्यक्ष कुमाल भोईर का कहना है कि वो इस घर में कमाने के लिए आया है तो ठीक से अपना काम करे ना कि हमारे नेता के खिलाफ गलब बातें लिखें। कार्यकर्ता ने कहा कि जो भी हमारे नेता के खिलाफ कुछ कहेगा या लिखेगा उसे एमएनएस स्टाइल में ही समझाया जाएगा। वहीं यह वीडिया को देखकर लोग एमएनएस सुप्रीमो राज ठाकरे की आलोचना कर रहे हैं।
 

 

Web Title: Threat of a worker of MNS, Viral, Raj Thackeray's criticism ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया