मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

पति के सामने नवविवाहिता से गैंगरेप, युवकों ने वीडियो भी किया वायरल 


GAURAV SHUKLA 07/05/2019 18:13:25
102 Views

Lucknow. राजस्थान के अलवर से एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। हालांकि यह कोई पहली घटना नहीं है जब सरेआम किसी युवती या महिला के साथ इस तरह का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया हो। बावजूद इसके इस तरह के प्रकरणों के बाद जिम्मेदारों द्वारा कोई ठोस कदम न उठाकर शुरुआती हिलाहिवाली सवाल उठा रही है। ताजा आए मामले में अलवर ने 5 युवकों ने एक नवविवाहिता से गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के साथ ही घटनाक्रम का वीडियो बना वायरल कर दिया। घटना 26 अप्रैल की बताई जा रही है। 

alvar me pati ke samne mahila se gangrape
अलवर जिले के गाजी थाना अंतर्गत एक नवदम्पत्ति बाईक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इसी बीच बाईपास पर कलाखोरा गांव के पास दो बाइक सवार पांच युवकों ने उन्हें रोक लिया। युवकों ने दम्पत्ति को रोकते ही उनके साथ मारपीट शुरु कर विवाहिता के कपड़े फाड़ दिये।

इसके बाद तीन बजे से पांच बजे तक के बीच के चले इस संम्पूर्ण घटनाक्रम का वीडियो बनाकर पति को जान से मारने की धमकी दे डाली। इस दरमियान युवकों ने विवाहिता के साथ गैंगरेप की वारदात को भी अंजाम दिया। वहीं इस तरह सरेआम बने वीडियो से डरे सहमे पति पत्नि ने इस घटना का जिक्र किसी से भी नहीं किया।

वहीं इस बीच युवक लगातार दम्पत्ति को धमकाते भी रहे। हालांकि बाद में इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद 2 मई को बानसूर निवासी तीन युवकों समेत पांच के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया गया।

वहीं मुकदमा दर्ज होते ही हरकत में आए एएसपी चिंरजीलाल ने पीड़िता परिवार से मुलाकात कर कार्यवाही का आश्वासन दिया। जबकि विधायक कांति मीना ने आरोपियो को गिरफ्तार कर सख्त सजा देने की मांग की है। 

alvar me pati ke samne mahila se gangrape

Web Title: alvar me pati ke samne mahila se gangrape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया