मुख्य समाचार
 

दुल्हन को विदा कराकर ले जा रहा था दूल्हा, वॉयफ्रेंड ने कर लिया अपहरण


RAJNISH KUMAR 07/05/2019 20:38:46
47 Views

Lucknow. शादी के बाद दुल्हन के अपहरण की घटना आपने तमाम फिल्मों में सुनी होगी, लेकिन अब असलियत में भी ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला राजस्थान के उदयपुर का है, जहां एक कथित प्रेमी ने शादी के बाद विदा होकर जा रही दुल्हन को रास्ते से ही फिल्मी स्टाइल में अगवा कर लिया है। इस घटना के बाद से दहशत बनी हुई है।

dulhan ka apharan

पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद बिश्नोई के मुताबिक, राजस्थान के उदयपुर के तीतरडी क्षेत्र में एक शादी समारोह था। शादी समारोह के दूसरे दिन दुल्हन को विदा किया गया। दूल्हा-दुल्हन कार से ससुराल जा रहे थे। कार में उनके साथ दो लोग परिवार के ही थे। कार जैसे ही सवीना रेलवे फाटक के पास पहुंचा कि सामने से एक और कार रूक गई।

कार से उतरे कथित प्रेमी और उसके साथियों ने दूल्हे के साथ मारपीट की और कार में तोड़फोड़ करने के बाद दुल्हन को लेकर फरार हो गए। वहीं, दूल्हे को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया और पुलिस को सूचना दी गई।

dulhan ka apharan

पुलिस ने दुल्हन का अपहरण करने वालों की तलाश के लिए पूरे शहर में नाकाबंदी कर दी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। वहीं, दूल्हे ने कई संदिग्धों के नाम बताए हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि बताया जा रहा है कि आरोपी का दुल्हन से पहले प्रेम प्रसंग चल रहा था। 

 

Web Title: dulhan ka apharan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया