बंगाल में भाजपा नेता के काफिले पर हुआ हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप


DEEP KRISHAN SHUKLA 08/05/2019 09:10 AM
73 Views

New Delhi. पांच चरणों के लोकसभा चुनाव बीत जाने के बाद बंगाल का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंचता दिख रहा है। यह प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित कराने के लिए साम, दाम, दण्ड और भेद जैसे सारे हथकंडे अपना रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और भाजपा नेता हिमंता विश्वा सरमा के काफिले पर हुए हमले के बाद पार्टी ने इसके पीछे टीएमसी कार्यकर्ताओं का हाथ होने का आरोप लगाया है। 

Attack on BJP leader
भाजपा नेताओं के काफिले पर यह हमला पश्चिम बंगाल के पूर्बा मेदिनीपुर में हुआ। इस हमले में उनकी कार के शीशे पूरी तरह चकनाचूर हो गए। 
इसके बाद भाजपाईयों ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला कराने का आरोप लगाया है। आरोप यह भी है कि तृणमूल कांग्रेस ने उसके तीन कार्यकर्ताओं को बंधक भी बनाया है। 

Attack on BJP leader
गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव के दौरान हिंसा के मामले में बंगाल टाप पर रहा है। अब तक के पांच चरणों में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा हिसंक घटनाएं हुई तो मतदान का प्रतिशत भी राज्य में सर्वाधिक रहा। 
कई जगहों पर भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई। हिसंक घटनाओं का सिलसिला अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। 
इससे पहले भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो और हुगली से उम्मीदवार लॉकेट चटर्जी की कार में भी तोड़फोड़ की घटनाएं हो चुकी है। 

यह भी पढ़े...केंद्र सरकार ने SC के लिए सिफारिश किये गये 2 जजों के नाम लौटाए, जानिए वजह

 

 

 

Web Title: Attack on BJP leader's convoy in Bengal, allegations against TMC workers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया