मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

मायावती को इस बात की है फिक्र, बसपा उम्मीदवार ने लगाया तम्बू


ABHIMANYU VERMA 08/05/2019 09:00 AM
524 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 के पांच चरण के मतदान हो चुके हैं। इस दौरान ईवीएम को लेकर कई बार सवाल भी खड़े होते रहे हैं। वहीं, बसपा के उम्मीदवार को कथित तौर पर ईवीएम की धांधली का डर इस कदर सता रहा है कि वह नीले रंग का तंबू लगा कर ईवीएम की निगरानी कर रहे हैं। 

saharanpur-lok-sabha-election-bsp-candidate-feared-for-evm-tent-set-in-field

यह मामला सहारनपुर का है जहां पर गठबंधन (बसपा) के उम्मीदवार फजलुर्रहमान ने ईवीएम की निगरानी के लिए वेयर हाउस गेट के सामने खाली पड़े मैदान में नीले रंग का तंबू लगा रखा है। यहां पर गठबंधन के नेता चौबीसों घटें ईवीएम की चौकसी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:-...केंद्र सरकार ने SC के लिए सिफारिश किये गये 2 जजों के नाम लौटाए, जानिए वजह

saharanpur-lok-sabha-election-bsp-candidate-feared-for-evm-tent-set-in-field

बता दें कि 23 मई को सहारनपुर में वोटों की गिनती इसी सेंट्रल वेयरहाउस (गोदाम) में होनी है। यहां पर ईवीएम जमा हैं। लेकिन फजलुर्रहमान को इस बात का डर है कि ईवीएम मशीन मतगणना के दिन न बदल दी जाएं। उनका कहना है उन्होंने ऐसा बसपा सुप्रीमो मायावती के कहने पर किया है। 

saharanpur-lok-sabha-election-bsp-candidate-feared-for-evm-tent-set-in-field

सहारनपुर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 11 अप्रैल को वोट डाले गए थे। जिसके बाद 13 अप्रैल से फजलुर्रहमान तंबू लगाकर यहां पर निगरानी कर रहे हैं। वहीं, गठबंधन के लोग बारी-बारी सेंट्रल वेयरहाउस के गेट पर नजर रख रहे हैं।

इस सीट पर फजलुर्रहमान की टक्कर कांग्रेस के इमरान मसूद और भाजपा के मौजूदा सांसद राघव लखनपाल से है। माना जा रहा है कि इस सीट पर मुस्लिम वोट महागठबंधन और इमरान मसूद के बीच बंट सकते हैं। इसका फायदा भाजपा उम्मीदवार को मिल सकता है।

Web Title: saharanpur-lok-sabha-election-bsp-candidate-feared-for-evm-tent-set-in-field ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया