मुख्य समाचार
 

अखिलेश बोले - अब न चौकीदार बचेगा न ही...


GAURAV SHUKLA 08/05/2019 09:35:30
59 Views

LUCKNOW. जौनपुर और भदोही में सामाजिक न्याय से महापरिवर्तन संयुक्त महारैली में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जौनपुर से लोकसभा प्रत्याशी श्याम सिंह यादव, मछली शहर से प्रत्याशी त्रिभुवनराम और भदोही लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रंगनाथ मिश्र को मतदाताओं से विजयी बनाने की अपील की। अखिलेश ने इसके पूर्व संतकबीरनगर लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी भीष्मशंकर उर्फ कुशल तिवारी के लिए हाथी निशान पर बटन दबाने की जनता से अपील की। 

AKHILESH BOE AB NA CHAUKIDAR BACHEGA NA HAI
अखिलेश ने अपने सम्बोधन में कहा कि गठबंधन परिवर्तन लाने का काम करेगा। इससे राजनीति में भी परिवर्तन आएगा। भाजपा ने नफरत की नींव पर सरकार बनाई जिसका गठबंधन के तूफान में पता नहीं चलेगा। अपनी हार देखकर भाजपा नेताओं की भाषा भी बदल गई है। अच्छे दिन आए नहीं, दो करोड़ नौकरियां मिली नहीं, रोजगार की बात भी भाजपाई भूल गए। भाजपाई झूठ फैलाने में माहिर है। मंहगाई बढ़ी जबकि किसान की आमदनी नहीं बढ़ी। खाद की बोरी से 5 किलों खाद चोरी हो गई। गैस के दाम इतने बढ़ा दिए कि गरीब दोबारा गैस सिलेंडर नहीं भरा पाएगा।

AKHILESH BOE AB NA CHAUKIDAR BACHEGA NA HAI
अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार चुनाव में चौकीदार की चौकी छीननी है, ठोकीदार को भी नहीं छोड़ना है। देश की निगाहें उत्तर प्रदेश के चुनावों पर है। इन चुनावों में नया प्रधानमंत्री बनाएंगे। अब न चौकीदार बचेगा और नहीं ठोकीदार रहेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता भी बहुत मिलावटी हैं। गठबंधन में तो तीन ही दल हैं जबकि भाजपा में तो 38 दल जुड़े है। भाजपा-कांग्रेस ने देश-प्रदेश को बर्बाद कर दिया है। समाजवादी सरकार में 100 नं0 और 1090 सेवाओं की लोग सराहना करते थे, 108 एम्बूलेंस सेवा थी, इन सबको भाजपा सरकार ने बर्बाद कर दिया। संविधान और उसके द्वारा प्रदत्त अधिकार छीने जा रहे हैं। संविधान खतरे में है। हमें गठबंधन का सम्मान बढ़ाना है। जब सामाजिक न्याय से महापरिवर्तन होगा तभी लोकतंत्र बचेगा।

Web Title: AKHILESH BOE AB NA CHAUKIDAR BACHEGA NA HAI ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया