योगी आदित्यनाथ ने इस नेता को बता दिया लतखोर


DEEP KRISHAN SHUKLA 08/05/2019 09:39:35
141 Views

New Delhi. लोकसभा के चुनावी महासमर में अपना हित साधने के लिए नेताओं ने अपनी अपनी जुबानों से लगाम हटा ली है। नतीजे में बदजुबानी का का दौर सा चल निकला है। ऐसे नेताओं की फेहरिस्त उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने ने नई दिल्ली में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में आम आदमी पार्टी के सुप्रीमों को 'लतखोर' कह डाला। 

Yogi Adityanath told this leader Latkhor
भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम दिल्ली से प्रत्याशी प्रवेश सिंह वर्मा के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। 
उन्होंने कहा कि जब कोई सुधरता नहीं है तो उसे लतखोर कहा जाता है। हर व्यक्ति अपने तरीके से जवाब देता है और दिल्ली की हालत भी वैसी ही हो गयी है। इससे पहले यूपी के सीएम ने पूर्वी दिल्ली में रैली के दौरान कांग्रेस के साथ-साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा। 
पूर्व क्रिकेटर व पूर्वी दिल्ली से पार्टी उम्मीदवार गौतम गंभीर के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि यह देखकर आश्चर्य होता है कि आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री यहां की शासन व्यवस्था धरना-प्रदर्शन करते हैं। 

Yogi Adityanath told this leader Latkhor
गौतम गंभीर की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि गंभीर भारतीय टीम के ओपनिंग बैट्समैन के रूप में शानदार पारी खेली है। मैं यहां इसी लिए आया हूं कि गौतम की राजनीति की पारी की भी शानदार ओपनिंग हो। 
उन्होंने विकास के मामले में आप सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इस सरकार ने दिल्ली को गड्ढों का शहर बना दिया है। 
योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह फेल हो चुकी है। कांग्रेस ने शहजादे राहुल गांधी के फेल होने पर शहजादी प्रियंका को उतारा है लेकिन उससे भी उनका कोई भला नहीं हो रहा है। अमेठी में वह मासूम बच्चों को गाली सिखा रही हैं मैंने कहा है कि कृपा कर गाली गलौच इटली में जाकर सिखाइए। 

यह भी पढ़े...मायावती को इस बात की है फिक्र, बसपा उम्मीदवार ने लगाया तम्बू

 

 

 

Web Title: Yogi Adityanath told this leader Latkhor ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया