मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बाइक का टायर फटने से दम्पति घायल, आग से यूकेलिप्टस का बाग तबाह


DEEP KRISHAN SHUKLA 08/05/2019 10:06:12
67 Views

Unnao. आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन पर देर शाम बाइक का टायर फट जाने से एक बाइक अनियंत्रित होकर एक यूके लिप्टस के बाग में जा गिरी। अचानक बाइक ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग ने बाइक के साथ ही पूरे बाग को अपने आगोश में ले लिया। इस घटना में बाग के तकरीबन तीन सैकड़ा पेड़ों समेत बाइक जलकर स्वाहा हो गयी। वहीं बाइक पर सवार दम्पति भी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों के निजी अस्पतला में भर्ती कराया गया है। घटना उन्नाव जनपद के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र की है। 

Couple injured by bike tire torn, Eucalyptus garden devastated by fire
बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम एकडला निवासी अमित पुत्र बालक राम अपनी पत्नी राधा को लेकर शाम किसी रिश्तेदारी से वापस घर लौट रहा था। 
अभी वह आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर स्थित ग्राम गोल्हुवापुर के सामने पहुंचा था कि अचानक बाइक का अगला टायर फट गया। जिससे बाइक अनियंत्रित हो गयी। 

Couple injured by bike tire torn, Eucalyptus garden devastated by fire
बाइक सवार दम्पति सड़क किनारे एक खंती में जा गिरे। उधर बाइक घिसटते हुए पास ही के एक यूकेलिप्टस के बाग में जाकर पेड़ से टकराई। 
बाइक घिसटने से निकली चिंगारी से रिस रहे पेट्रोल ने आग पकड़ ली। देखते ही देखते आग ने बाइक के साथ साथ समूचे बाग को अपनी गिरफ्त में ले लिया। 
देखते ही देखते बाग के खड़े तकरीबन तीन सैकड़ा पेड़ों ने आग पकड़ ली। बाग मालिक शब्बीर पुत्र शमशाद खां निवासी गोलुहापुर ने घटना की सूचना दमकल को तत्काल दी लेकिन समय से गाड़ी न पहुंच पाने के कारण उसका बाग तबाह हो गया। 
वहीं दूसरी ओर सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल दम्पत्ति को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका उपचार चल रहा है। 

यह भी पढ़े... बंगाल में भाजपा नेता के काफिले पर हुआ हमला, टीएमसी कार्यकर्ताओं पर आरोप

 

 

Web Title: Couple injured by bike tire torn, Eucalyptus garden devastated by fire ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया