मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

हिमाचल के मंडी में खाई में गिरी टाटा सूमो, नौ महिला यात्री घायल


DEEP KRISHAN SHUKLA 08/05/2019 12:38:26
46 Views

Mandi. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में जोगिंद्रनगर-सरकाघाट रोड पर बसाही के नजदीक एक भीषण सड़क हादसा हुआ। सवारियों से भरी एक टाटा सूमो गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में गाड़ी पर सवार नौ महिला यात्रियों के साथ चालक घायल हो गया। सभी घायलों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है। 

Tata Sumo collapses in ditch in Himachal
मिली जानकारी के अनुसार टाटा सूमो संख्या एचपी 28 9246 नौ महिला यात्रियों को लेकर जोगिंद्रनगर जा रही थी।  बताया जाता है कि ये महिलाएं गेहूं कटाई के काम के सिलसिले में वहां जा रही थी।

जैसे ही यह गाड़ी मंडी जिले के जोगिंद्रनगर सरकाघाट रोड पर बसाही के पास पहुंची तो अचानक चालक का नियंत्रण गाड़ी से हट गया। 
असंतुलित हुई कार चालक ओर सवारियों समेत खाई में जा गिरीं। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी यात्रियों को दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से निकाल कर स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया।

हादमें में चालक रोशन लाल पुत्र अच्छरू राम, मीना पत्नी रणजीत, सुंफली देवी पत्नी सुखराम, गोदावरी पत्नी नत्था सिंह, रीना देवी पत्नी कृष्ण चंद, रूमा पत्नी दुनी चंद, सोमा देवी पत्नी जयराम, रूमा पत्नी कुलदीप चंद, सुनीता पत्नी रोशन लाला, कौशल्या देवी पत्नी नानक चंद घायल हुए है। 

Tata Sumo collapses in ditch in Himachal
बताया जा रहा है कि हादसे के सभी घायल कौंसिल धर्मपुर के रहने वाले हैं। हादसा किस वजह से हुआ फिलहाल अभी यह बात स्पष्ट नहीं हो सकी। 
मंडी पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि यात्रियों से भरी एक टाटा सूमो खाई में गिरने की खबर मिली है।फिलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। हादसे का पता लगाने के लिए पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़े...दंतेवाड़ा में महिला कमांडो की प्लाटून ने मार गिराए दो नक्सली

 

 

 

Web Title: Tata Sumo collapses in ditch in Himachal's Mandi] nine women passenger injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया