राहुल गांधी ने अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट से बिना शर्त मांगी माफी


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/05/2019 13:44 PM
60 Views

New Delhi. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट से बिना शर्त माफी मांगी है। राहुल गांधी ने कहा कि गलती से कोर्ट का नाम लेकर चौकीदार चोर वाला बयान दिया था। ध्यान रहे कि कांग्रेस अध्यक्ष ने इससे पहले इस मामले पर खेद जताया था। 

Rahul Gandhi apologizes to Supreme Court for defamation case

राहुल ने कोर्ट में पेश किया तीन पेज का हलफनामा 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष तीन पेज का हलफनामा पेश किया, और बिना शर्त माफी मांगी। इसके साथ ही हलफनामें में कोर्ट से कहा कि उनके खिलाफ मीनाक्षी लेखी द्वारा दायर अवमानना की प्रक्रिया को बंद कर दिया जाए। ध्यान रहे कि इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष ने 22 अप्रैल को इस मामले पर खेद प्रकट किया था।

आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अमेठी में नामांकन पत्र भरने के दौरान बीजेपी के खिलाफ बयान दिया था। राहुल ने कहा था कि राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया ​कि चौकीदार चोर है। बीजेपी ने इसका विरोध किया और सुप्रीमकोर्ट में राहुल के खिलाफ अवमानना याचिका दायर कर दी थी।

 

Web Title: Rahul Gandhi apologizes to Supreme Court for defamation case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया