मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

दुर्योधन और औरंगजेब के बाद अब इस नेता ने पीएम को बता दिया जल्लाद


DEEP KRISHAN SHUKLA 08/05/2019 14:01:52
36 Views

New Delhi. लोकसभा के चुनावी माहौल में बिहार को असर रही लालू यादव की कमी को पूरा करने की कवायद उनकी पत्नी व राज्य की पूर्व सीएम राबड़ी देवी करती नजर आ रही हैं। इस बार तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए अपने ठेंठ अंदाज में उन्हें जल्लाद बता डाला। यह बात उन्होंने तब कही जब कुछ पत्रकारों ने उनसे प्रियंका गांधी द्वारा प्रधानमंत्री को दुर्योधन कहने पर सवाल किया। 

After the Duryodhana and Aurangzeb, this leader has told the Prime Minister Executioner
राजद नेता राबड़ी देवी इस सवाल के जवाब में कहा कि प्रियंका ने दुर्योधन बोल कर गलत किया वो सब तो जल्लाद हैं। 
उन्होंने कहा कि जो जज और पत्रकारों की हत्या करा दें सोंचिए वे कितने खूंखार होंगे। ऐसे व्यक्ति के मन और विचार कितने खतरनाक होंगे। 
राबड़ी देवी ने भाजपा और जदयू पर निशाना साधते हुए दोनों पार्टियों को नाले का कीड़ा बताया। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जो भाषा अपना रहे हैं वह बेहद ही निम्न स्तर की है। 

After the Duryodhana and Aurangzeb, this leader has told the Prime Minister Executioner
कहा कि बीते लोकसभा चुनाव में विकास की बातें कर सत्ता हथियाने वाले दोनों दल देश का विनाश करके जा रहे हैं। 
वहीं दूसरी ओर राजद सांसद मीसा भारती ने कहा यह हमारी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं बल्कि राजनीतिक और वैचारिक लड़ाई है। 
बिहार की जनता सब समझती है वह हमारी विचारधारा के साथ हैं। उन्होंने कहा कि यह लोकसभा चुनाव जनता के मुद्दों को लेकर लड़ रहे हैं। बिहार की जनता महागठबंधन के साथ है।

यह भी पढ़े...मायावती को इस बात की है फिक्र, बसपा उम्मीदवार ने लगाया तम्बू

Web Title: After the Duryodhana and Aurangzeb, this leader has told the Prime Minister Executioner ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया