मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

पति के सामने हुआ पत्नी का गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार


ASTHA SRIVASTAVA 08/05/2019 13:40:55
59 Views

Jaipur. राजस्थान के अलवर में दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले एक दंपत्ति जोड़े को जबरन रोक कर पत्नी के साथ समूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जहां दंपत्ति का रास्ता रोक कर पति को बेरहमी से पीटा और अपने साथियो के साथ मिल कर युवती के साथ समूहिक दुष्कर्म किया। 

Gangrape to a women infront of his husband in rajasthan,  One accused arrested

एफआईआर के मुताबिक, घटना 26 अप्रैल को दोपहर बाद 3 बजे की है जब दोनों एक साथ मोटरसाइकल से कहीं जा रहे थे इसी दौरान दो लोग सामने से आए और पति को पीटने लगे, वही 3 और लोगों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने घटना के दौरान युवती का वीडियो भी बना लिया। आरोपियों ने पुलिस को बताने पर जान से मारने व वीडियो वाइरल करने कि धम्की भी दी और बाद में उसे वाइरल कर दिया। जिसके बाद महिला ने हिम्मत करके 2 मई को थाने में एफआईआर लिखवाई जो कि 8 धाराओं में दर्ज हुई। 

Gangrape to a women infront of his husband in rajasthan,  One accused arrested

दलित संगठनों ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव के कारण पुलिस ने मामले को कई दिनों तक दबाये रखा। जिसके बाद लापरवाही बरतने पर एसएचओ सरदार सिंह को निलंभित कर पद से हटाया गया। घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने थानागाजी कस्बे में प्रदर्शन किया जिसके बाद से पुलिस हरकत मे दिखी। 

यह भी पढ़ें...राहुल गांधी ने अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट से बिना शर्त मांगी माफी

Gangrape to a women infront of his husband in rajasthan,  One accused arrested

राजस्थान पुलिस महानिदेशक कपिल गर्ग ने कहा कि 26 अप्रैल को हुए इस गैंगरेप मामले में शामिल पाँच आरोपियों में से एक इंदराज गूर्जर को कोटपुतली से हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने बाकी आरोपियों कि तलाश में 14 टीमें गठित कि है। 

Web Title: Gangrape to a women infront of his husband in rajasthan, One accused arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया