मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

लेह में मीडियाकर्मियों को रिश्वत के मामले में बढ़ी भाजपा नेताओं की मुसीबतें


DEEP KRISHAN SHUKLA 08/05/2019 14:39:16
39 Views

Srinagar. जम्मू कश्मीर में पार्टी के पक्ष में रिपोर्ट लगाने के नाम पर मीडियाकर्मियों को रिश्वत देने के मामले में भाजपा नेताओं की मुशीबते बढ़ सकती है। लेह में चुनाव के दौरान लगे इन आरोपों की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी ने की शुरूआती जांच में मामले में सच्चाई पाई है। ​इसके बाद अब निर्वाचन अधिकारी एफआईआर दर्ज करने की तैयारी कर रहे हैं। 

Troubles raise of BJP Leaders in issue of bribe media persons in Leh
बता दें कि लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण में जम्मू कश्मीर के लेह में भाजपा नेताओं पर मीडियाकर्मियों को रिश्वत देने के आरोप लगे थें। 
जिसमें कहा गया था कि पार्टी के पक्ष में रिपोर्ट लगाने के लिए भाजपा नेताओं ने मीडियाकर्मियों को नोटों से भरे लिफाफे दिए थे। इसके बाद लेह की डिप्टी इलेक्शन अफसर अवनी लावासा ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए थे। 

Troubles raise of BJP Leaders in issue of bribe media persons in Leh
उन्होंने बताया कि मंगलवार को पुलिस के जरिए कोर्ट से संपर्क किया। इस मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने के निर्देश का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल कोर्ट से कोई निर्देश नहीं आया है।

डिप्टी इलेक्शन अफसर ने बताया कि बीजेपी नेताओं के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत आई है लेकिन ये दंडनीय अपराध के दायरे में आता है।

Troubles raise of BJP Leaders in issue of bribe media persons in Leh
बता दें कि जांच में मामले में सत्यता पाए जाने पर पुलिस को निर्देश दिया गया है कि या तो एफआईआर दर्ज करें या शिकायत। 
इसके बाद पुलिस ने कोर्ट की शरण ली थी। उन्होंने बताया कि इस मामले में अब तक तीन शिकायते आयी हैं एक चुनाव कार्यालय की ओर से और शिकायते लेह प्रेस क्लब की ओर से। 

यह भी पढ़े...मेरे खिलाफ जांच करवा लें मोदी, सच्चाई निकले तो डाल दें जेल में: राहुल गांधी

 

 

 

 

Web Title: Troubles raise of BJP Leaders in issue of bribe media persons in Leh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया