बहराइच में खाना बनाने के दौरान फटा सिलेंडर,20 मकान राख,दो की जलकर मौत


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/05/2019 14:41:50
117 Views

Bahraich. यूपी के बहराइच जिले में मंगलवार को बारातियों के लिए खाना बनाने के दौरान बड़ा हादसा हो गया है। खाना बनाने के दौरान सिलेंडर फट गया। जिससे 20 मकान जलकर राख हो गए। इसके साथ ही इस आगजनी में दो की जिंदा जलकर मौत हो गई है। वहीं इस घटना से कोहराम मच गया है।    

During the cooking of food in Bahraich, cracked cylinders, 20 houses ash, two burnt water

ग्रामीणों ने आग को किया काबू

बहराइच के मर्तिहा क्षेत्र के सलारपुर गांव में मंगलवार को बारातियों के लिए खाना बनाते समय एक गैस सिलेंडर फट गया। गैस सिलेंडर फटने से आस-पास वाले घरों में आग लग गई। वहीं घर में मौजूद मां -बेटी की जिंदा जलकर मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह कई घंटे के बाद आग पर काबू पाया। 

ग्रामीणों ने कहा कि पछुवा हवा से आग ने लिया विकराल रूप

बहराइच के सलारपुर में बारातियों के लिए खाना बनाने के दौरान सिलेंडर फट गया था। ग्रामीणों ने बताया कि आग इतनी विकराल न होती मगर पछुवा चलने के कारण आग ने विकराल रूप ले लिया था और देखते ही देखते 20 मकान जलकर राख हो गए। इस घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल छाया हुआ है।


 

 

Web Title: During the cooking of food in Bahraich, cracked cylinders, 20 houses ash, two burnt water ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया