मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

नजरबंद किए जाने पर राजा भैया का छलका दर्द, कह दी ये बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 08/05/2019 14:47 PM
1243 Views

Pratapgarh. लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के मतदान वाले दिन नजरबंद किए जाने को लेकर कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने प्रशासन पर पक्षपात का आरोप लगाया है। 

Raja Bhaiya

राजा भैया ने कहा कि सत्ता पक्ष से जुड़े हुए तीनों विधायकों पर जिला प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की, जबकि उन्होंने चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन लिया। सवाल ये उठता है कि उनके ऊपर ऐसी कार्रवाई क्यों की गई? उन्होंने कहा कि प्रशासन को सत्ता पक्ष के विधायकों पर भी नजरबंद की कार्रवाई करनी चाहिए थी। 

यह भी पढ़ें:-...BJP सत्ता में लौटी तो संविधान और आरक्षण को होगा खतरा: अखिलेश

गौरतलब है कि 6 मई को पांचवे चरण के मतदान वाले दिन राजा भैया के अलावा आठ प्रभावशाली लोगों को नजरबंद करने का फैसला किया गया था। इसमें बाबागंज विधायक विनोद सरोज, सपा नेता गुलशन यादव, सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव को भी शामिल थे। 

Web Title: Raja Bhaiya's statement about the detention ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया