बाइक की चपेट में दुपट्टा आने से बच्ची का सिर धड़ से अलग, दर्दनाक मौत 


ASTHA SRIVASTAVA 08/05/2019 15:32:06
68 Views

JHADWAL. राजस्थान के झाडवाल जिले के सुनेल थाना क्षेत्र के पिडावा रोड पर मंगलवार सुभा 9 बजे मोटरसाइकल के पहिये में दुपट्टा फसने से एक मासूम बच्ची दर्दनाक घटना का शिकार हो गई। मौके पर ही बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया जिससे उसकी मौत हो गई। 

The head is apart from the body coming from the scarf of a bikewheels

दरअसल अजीत सिंह अपनी पत्नी परमजीत कौर व 6 साल की बच्ची गुनगुन के साथ मध्य प्रदेश के जीरपुर पथरी का इलाज कराने जा रहा था। थाना क्षेत्र सुनेल में जौनपुर और सेमला गांव के बीच बच्ची के सिर पर रखा दुपट्टा मोटरसाइकल के पहिये में फंस गया जिससे बच्ची की गर्दन पहिये की चेन की चपेट में आकार धड़ से अलग हो गई। 

The head is apart from the body coming from the scarf of a bikewheels

खास बात तो यह थी की कुछ समय तक मां बाप को पता ही नहीं चला की क्या हुआ है। सुध संभालते ही दोनों का ध्यान अपनी बच्ची पर गया तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। बच्ची की मौत के बाद से मां बाप का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है कि कैसे चंद घंटों पहले हस्ती खेलती बच्ची दर्दनाक घटना का शिकार हो गई। 

The head is apart from the body coming from the scarf of a bikewheels

यह भी पढ़ें...दाता दरबार दरगाह के पास हुआ बड़ा बम धमाका, 5 की मौत

तेज़ रफ्तार में बाइक से गिरने के कारण मां-बाप भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल के करीब 200 मीटर दूर से बच्ची का धड़ बरामद किया गया। जिसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। 

 

 

 

Web Title: The head is apart from the body coming from the scarf of a bikewheels, painful death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया