कुरुक्षेत्र में पीएम का विपक्षी दलों पर हमला,कहा मुझे गद्दाफी,मुसोलिनी और हिटलर बताया गया


RAGHVENDRA CHAURASIA 08/05/2019 17:08:28
65 Views

Kurukshetra. प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को कुरुक्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने विपक्षियों पर तीखा हमला किया। पीएम ने कहा कि विपक्षी लोगों की प्रेम वाली डिक्शनरी की बात करें तो मेरे लिए गद्दाफी,मुसोलिनी और हिटलर कहा गया है। कई बार मुझे गालियां देते हुए मर्यादा को तार-तार किया गया है। इससे पता चलता है  कि वे कितने देश प्रेमी हैं।

Speaking on the Opposition parties in Kurukshetra, the assault said, told me Gaddafi, Mussolini and Hitler

कुरुक्षेत्र प्रत्याशी नायब सैनी के लिए मांगे वोट

पीएम मोदी ने कुरुक्षेत्र में रैली के दौरान विपक्षियों की जमकर खिचाई की। इस दौरान पीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने पांच साल में सभी वर्गों के लिए काम किया है। सरकार ने करोड़ों की संख्या में शौचालय बनवाएं है जबकि उज्जवला योजना के जरिए लाखों की संख्या में रसोई गैस का वितरण किया गया है। पीएम ने कहा अंबाला प्रत्याशी रतनलाल कटारिया,कुरुक्षेत्र प्रत्याशी नायब सैनी,करनाल प्रत्याशी सतीश भाटिया के लिए वोट मांगे। पीएम ने कहा कि आपका एक वोट आपकी तकदीर को बदल सकता है।

आपको बता दें कि देश में पांच चरण के चुनाव संपन्न हो गए हैं। देश में दो चरणों में चुनाव बाकी हैं। दो चरणों में कुल 118 सीटों पर वोटिंग होगी। मतगणना 23 मई को होगी।

 

Web Title: Speaking on the Opposition parties in Kurukshetra, the assault said, told me Gaddafi, Mussolini and Hitler ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया