महाराष्ट्र के एक कपड़ा गोदाम में लगी आग,पांच मजूदरों की झुलसकर मौत


RAGHVENDRA CHAURASIA 09/05/2019 10:27 AM
68 Views

Mumbai. महाराष्ट्र के एक कपड़ा गोदाम में आग लग जाने से पांच मजदूरों की झुलसकर मौत हो गई है जबकि कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है।

A fire in a textile warehouse in Maharashtra, the burning of five laborers

आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया

महाराष्ट्र के पुणे जिले के उरुली देवाची गांव में स्थित एक कपड़ा गोदाम में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई। इस आगजनी में फंसकर पांच मजदरों की झुलसकर मौत हो गई जबकि कई मजदूर घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। जिनकी हालत स्थिर बनी हुई है। सूचना पाकर दमकल की 4 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि कपड़ा गोदाम में आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। 

 

Web Title: A fire in a textile warehouse in Maharashtra, the burning of five laborers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया